बेटे ने टांगी से मारकर कि मां की हत्या, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

पीरटांड़(गिरिडीह)-- पीरटांड़ थाना इलाके पालगंज गांव के बरही टोला में एक बेटे ने मां को टांगी से मारकर हत्या कर   दिया। यही नही हत्या के दूसरे दिन मंगलवार की अहले सुबह जांच के लिए पहुंची पुलिस के सामने आ कर जुर्म कबूला और समर्पण कर दिया।इस दौरान पुलिस ने उस टांगी को भी बरामद कर लिया है। जिसे आरोपी बेटा प्रदीप साहू ने अपनी मां मीना देवी  की सोमवार देर रात लगभग 11 बजे हत्या किया। वैसे ये  नही हो पाया है की आरोपी बेटा प्रदीप साहू ने अपनी मां की हत्या क्यों किया, पीरटांड़ थाना पुलिस आरोपी बेटे से पूछताछ में जुटी हुई है। लेकिन पुलिस की माने तो आरोपी प्रदीप साहू नशे का आदि था, और अक्सर मां से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता रहता था। जबकि प्रदीप साहू शादीशुदा था, और दो बच्चो का पिता है। इधर मंगलवार की सुबह परिजनों एवं ग्रामीणों की सूचना पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस ने मृतका मीना देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर थाना ले गई।

 जानकारी के अनुशार आरोपी बेटा प्रदीप का पिता और मृतका का पति मदन तेली  गिरिडीह सीसीएल का कर्मी है। सोमवार की रात भी वो ड्यूटी के लिए गिरिडीह कोलियरी चला गया था। जबकि मृतका का दूसरा बेटा संदीप साहू भी घर से बाहर था, तो आरोपी प्रदीप की पत्नी अपने बच्चो को लेकर पिछले कुछ दिनों से मायके में थी।  देर रात हुए घटना के बाद जब स्थानीय ग्रामीणों ने देखा की मीना देवी का शव घर के बाहर सड़क पर पड़ा है तो ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया।  देर रात ही पीरतांड थाना पुलिस जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुट गई।  वही दूसरे दिन मंगलवार सुबह जब डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार और पीरटांड़ थाना प्रभारी दिलकश पालगंज पहुंचे, तो आरोपी प्रदीप पुलिस के सामने आया। और अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस के सामने सरेंडर किया।साथ ही घटना में प्रयुक्त किया हुआ टांगी भी बरामद किया गया।


Comments

Popular posts from this blog

दुर्गापूजा समिति पालगंज की बैठक संम्पन्न।रविरंजन सिंह पुनः बने अध्यक्ष।

श्री मद देवी भागवत महायज्ञ सुनने से जन्म जन्म के कष्ट जलकर भष्म हो जाते हैं--महंत नरहरि दास जी महाराज

भगवान श्री चित्रगुप्त जी की पूजा के शुभ अवसर पर गिरिडीह में निकाली गई शोभायात्रा।हजारों की संख्या में महिला पुरुष हुए शामिल