पीरटांड़ में शिक्षा विभाग के द्वारा रुआर कार्यशाला का आयोजन

गिरिडीह/पीरटांड़-- प्रखंड सभागार में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार की अध्यक्षता में स्कूल रुआर कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से प्रमुख सबिता टुडू,उप प्रमुख महेंद्र प्रसाद,तथा पंचायतो  के मुखिया,पंचायत पंचायत समिति सदस्य,एनजीओ के सदस्य,शिक्षा विभाग के बीईईओ ,बीपीओ ,सीआरपी बीआरपी आदि ने भाग लिया। कार्यशाला की शुरुआत बीडीओ,बीईईओ , प्रमुख उपप्रमुख के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। तत्पश्चात सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया और फिर विधिवत कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।
इस कार्यक्रम के जानकारी देते हुए बीईईओ  रामाश्रय प्रसाद तथा बीपीओ भोला कुमार राय ने बताया कि प्रखंडाधीन सभी विद्यालयों में 22 जून से 15 जुलाई तक कुल 20 दिवसीय विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है।जिसका उद्देश्य 6 से 18 वर्ष तक के सभी अनामांकित/छिजित बच्चों का नामांकन एवं ठहराव विद्यालय में सुनिश्चित कराना है।साथ ही सीआरपी आशीष कुमार ने 20 दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी सभी उपस्थित सदस्यों के बीच विस्तार से दी ।कहा सभी के सहयोग से ही रुआर कार्यक्रम को सफल बनाया जा सकता है। वहीं मौके पर मिराज आलम,अमित सिन्हा,  सुनैना पाठक,योगेंद्र तिवारी,केशव पाठक,सहित सीआरपी युगल प्रसाद महतो,आशीष कुमार आदि उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

दुर्गापूजा समिति पालगंज की बैठक संम्पन्न।रविरंजन सिंह पुनः बने अध्यक्ष।

श्री मद देवी भागवत महायज्ञ सुनने से जन्म जन्म के कष्ट जलकर भष्म हो जाते हैं--महंत नरहरि दास जी महाराज

भगवान श्री चित्रगुप्त जी की पूजा के शुभ अवसर पर गिरिडीह में निकाली गई शोभायात्रा।हजारों की संख्या में महिला पुरुष हुए शामिल