पीरटांड़ में हाथियों ने मचाया उत्पात।चाहरदीवारी, फसल आदि को किया बर्बाद

पीरटांड़ (गिरिडीह)--// -पीरटांड़ प्रखंड क्षेत्र में एक बार पुनः हाथियों का आगमन हो चुका है।।इधर फिर एक बार पीरटांड़ थाना  अंतर्गत पालगंज पंचायत के तिवारी टोला एवं कोयवाटाँड़ में बुधवार की रात जंगली हांथीयों ने उत्पात मचाया।इस दौरान तिवारी टोला में एक व्यक्ति का बाउंड्रीवाल तथा कोयवाटाँड़ में भी एक व्यक्ति का   दरवाजा तथा फसल को भी बर्बाद कर दिया। बताया गया कि देर झुंड से बिछड़े  तीन की संख्या में आये हाथी ने पालगंज के तिवारी टोला में मनोज तिवारी के बॉउंड्री वाल को तोड़ दिया साथ ही इसके बाद हाथी कोयवाटाँड़ में बाजो ठाकुर के घर के दरवाजे को तोड़ डाला साथ ही बगल के खेत मे लगे मकई के फसल को भी बर्बाद कर दिया।

हालांकि इस बीच ग्रामीणों के सहयोग से हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ दिया गया।जिसके कारण कोई बडी घटना नही घटी।वन रक्षी सूरज चौधरी ने बताया कि अभी हाथी बिशुनपुर के जंगल मे है जो रात तक धनबाद जिले की तरफ निकल जायेगा।ग्रामीणों के अनुसार दो हाथियों के साथ एक हाथी का बच्चा भी झुंड में शामिल है।बताते चलें कि पिछले कई वर्षों से गजराज का आतंक पीरटांड़ इलाके में बदस्तूर जारी है। फिलहाल एक बार फिर ग्रामीण दहशत में है।


Comments

Popular posts from this blog

दुर्गापूजा समिति पालगंज की बैठक संम्पन्न।रविरंजन सिंह पुनः बने अध्यक्ष।

श्री मद देवी भागवत महायज्ञ सुनने से जन्म जन्म के कष्ट जलकर भष्म हो जाते हैं--महंत नरहरि दास जी महाराज

भगवान श्री चित्रगुप्त जी की पूजा के शुभ अवसर पर गिरिडीह में निकाली गई शोभायात्रा।हजारों की संख्या में महिला पुरुष हुए शामिल